कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया ऐसा, शेयर किया ये वीडियो

कंगना रनौत ने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए लिखा,”अब तक का बेस्ट वीडियो. हैशटैग चली चली चैलेंज.” इससे पहले कंगना रनौत ने एक वीडियो और शेयर किया था.

 

इसमें कंगना की जयललिता की तरह परफॉर्म करने की तारीफ भी की है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कंगना रनौत के चली चली सॉन्ग में जयललिता के पहली फिल्म के सॉन्ग में किए गए उनके परफॉर्मेंस को भी दिखाया गया है.

इस दौरान एक फैन ने करण जौहर के डांस पर इस सॉन्ग को मैश-अप किया. इस वीडियो में करण जौहर एक स्टेज पर डांस कर रहे हैं और अपने डांसिंग स्किल्स को दिखा रहे हैं.

फैंस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”बिजली गिराने वाली परफॉर्मेंस. हैशटैग चली चली चैलेंज.” इसके साथ ही फायर वाले इमोजी भी फैन ने इसमें शामिल किए.

एक दिन पहले कंगना रनौत फैन क्लब ने जयललिता और कंगना के डांस को मेश-अप करके एक वीडियो बनाया, जिसे कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था.

अब कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो काफी फनी है. इस मेश-अप वीडियो में करण जौहर हैं और बैकग्राउंड में ‘चली-चली’ सॉन्ग चल रहा है. कंगना ने इस वीडियो को बेस्ट वीडियो बताया है.

कंगना रनौत ‘थलाइवी’ में दिवंगत एक्ट्रेस-नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही है. ये एक बायोपिक है. इसका पहला गाना ‘चली चली’ तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ.

कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था. जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला सॉन्ग ‘चली चली’ दो दिन पहले लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग में कंगना रनौत की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है. ये सॉन्ग और इसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.