जल्द लॉंच होगा स्मार्टफोन OPPO A55 4G, जाने कीमत और फीचर

कुछ दिनों पहले ही अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में OPPO के आने वाले स्मार्टफोन OPPO A55 4G की रेंडर ईमेज को शेयर किया था जिससे लॉन्च से पहले ही फोन की लुक, डिजाईन और फीचर्स की जानकारी मिली थी।

वहीं अब कंपनी कीे से इस ओपो फोन की लॉन्च डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। यह शानदार OPPO Mobile आने वाली 1 अक्टूबर को इंडिया में लॉन्च होगा जो 50MP AI Triple Camera सपोर्ट करेगा।

ओपो ए55 के इंडिया लॉन्च की जानकारी शॉपिंग साइट अमेज़न इंडिया के जरिये प्राप्त हुई है। इस ई-कॉमर्स साइट पर OPPO A55 का प्रोडक्ट पेज लाईव कर दिया गया है जहां फोन की फोटो और कई अहम स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही 1 अक्टूबर लॉन्च डेट का खुलासा भी कर दिया गया है। कंपनी की ओर से यहां ‘नोटिफाई मी’ जारी कर दिया गया है तथा अमेज़न लिस्टिंग ने यह भी साफ कर दिया है कि ओपो ‘ए’ सीरीज़ के इस नए फोन की बिक्री इसी शॉपिंग साइट पर होगी।

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर इस आगामी ओपो मोबाइल की कई अहम स्पेसिफिकेशन्स शेयर की गई है जिसमें फोन के कैमरा सेग्मेंट को इसकी मुख्य यूएसपी बताया गया है। अमेज़न पर यह खुलासा हो गया है कि OPPO A55 ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का दिया जाएगा। इसके साथ ही नए ओपो फोन में 2 मेगापिक्सल का बोका लेंस और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर देखने को मिलेगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओपो ए55 4जी फोन पंच-होल डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा जिसमें जिसमें सेल्फी कैमरे से लैस होल स्क्रीन के उपरी बाएं कोने पर होगा। OPPO A55 4G में बेजल लेस डिसप्ले दी जाएगी जिसमें तीन किनारें जहां पूरी तरह से साईड ऐज से मिले होंगे वहीं नीचे की ओर चौड़ा चिन पार्ट दिया जाएगा। फोन के दाएं पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेडेड पावर बटन दिया गया है तथा बाएं पैनल पर वाल्यूम रॉकर मौजूद है।