जल्द लॉंच होगी Kawasaki की दमदार रेट्रो मोटरसाइकिल W175, जाने फीचर

जानकारी के अनुसार कंपनी इस फेस्टिव सीजन में W175 मोटरसाइकिल को लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

जानकारी के अनुसार W175 में 177cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है जो 13 एचपी की मैक्सिमम पावर और 13.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम होगा। ये फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन हो सकता है। हालांकि इससे जुड़ी जानकारी कुछ समय में सामने आ सकती है।

Kawasaki W175 को मौजूदा समय में इंडोनेशिया और थाईलैंड जैसे एशियाई मार्केट्स में बेचा जाता है। इन मार्केट्स में ये मोटरसाइकिल काफी पसंद की जा रही हैं। भारत में इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिस 350 से होने वाला है। इस मोटरसाइकिल के लॉन्च होने के बाद भारत में रेट्रो मोटरसाइकिल्स के कई ऑप्शंस होंगे।

भारत में रेट्रो मोटरसाइकिल्स का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है और अब इस सेगमेंट में जो कंपनियां नहीं हैं, वे भी इसमें अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रही हैं। इस सेगमेंट में पहले से ही रॉयल एनफील्ड क्लासिस 350 का दबदबा है हालांकि, इस मोटरसाइकिल को टक्कर देने के लिए दमदार मोटरसाइकिल्स लगातार लॉन्च की जा रही हैं। आपको बता दें कि कावासाकी इंडिया ने भी अब रेट्रो मोटरसाइकिल्स सेगमेंट में एंट्री लेने का मन बना लिया है। दरससल कंपनी कुछ समय से अपनी एंट्री-लेवल रेट्रो मोटरसाइकिल W175 की टेस्टिंग कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च कर सकती है।