जल्द लॉंच होगी Hyundai i20 N Line और Kia Seltos , जाने क्या होंगे फीचर

हुंडई अपनी आई20 N line हैचबैक कार को इंडिया में पहले ही अनवील्ड कर चुकी है. कंपनी इस कार को 2 सितंबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

वहीं कोरियाई ऑटोमेकर कंपनी हुंडई का दावा है कि, इस हैचबैक कार में sportier वर्जन मिलेगा. जो कि कस्टमर को प्रीमियम प्राइस में मिलेंगे. इसके साथ ही आपको बता दें i20 हुंडई की N Line वर्जन में भारत में पहली कार होगी.

फॉक्सवैगन 23 सितंबर को अपनी मिड-साइज एसयूवी Taigun को इंडिया में लॉन्च करने की योजना बना रही है. इस एसयूवी को कंपनी 2 पेट्रोल इंजन के ऑप्शन के साथ बाजार में उतारेंगी. वहीं फॉक्सवैगन का दावा है कि Taigun एसयूवी इंडिया मे कस्टमर की सभी जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार की गई है.

अगला महीना ऑटो सेक्टर के लिए बूम लेकर आने वाला है. क्योंकि सितंबर से देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो जाएगा और इस सीजन में ऑटो सेक्टर में जमकर बिक्री होती है. क्योंकि ज्यादातर लोग फेस्टिव सीजन में कार खरीदना पसंद करते है. वहीं ऑटो सेक्टर ने भी फेस्टिव सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. जिसके चलते हुंडई, किआ, फॉक्सवैगन, एमजी मोटर्स और ऑडी अपनी टॉप कार लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. आइए जानते है इसके बारे में.