जल्द लांच होगी Tata Tiago CNG, जाने क्या होगी कीमत

आपको बता दें कि टिआगो सीएनजी मॉडल के डिजाइन में बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे। दरअसल अभी भी कार में ट्राई ऐरो थीम ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैम्प, LED DRL, फॉग लैम्प, शार्क फिन एंटेना, LED टेल लाइट्स जैसे फीचर्स को ही शामिल किया गया है.

ऐसे में ग्राहकों को डिजाइन और एक्सटीरियर फीचर्स में कुछ ख़ास बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे। जानकारी के अनुसार इस कार के इंटीरियर में भी बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे और इसे भी पेट्रोल मॉडल के इंटीरियर जैसा ही रखा गया है।

Tata Motors जल्द ही भारत में अपनी पॉपुलर हैचबैक Tata Tiago का सीएनजी अवतार लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस मॉडल को लगातार टेस्ट कर रही है जिससे इसे भारतीय सड़कों के अनुरूप तैयार किया जा सके।

जानकारी के अनुसार हाल ही में इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। हालंकि ख़ास बात ये है कि इस मॉडल में ज्यादा बदलाव नहीं देखे गए हैं। देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों को देखते हुए ये मॉडल काफी किफायती साबित हो सकता है .

जिससे ग्राहकों को हर महीने पेट्रोल-डीजल के खर्च में हजारों रुपये की बचत होगी। आपको बता दें कि इस साल ही कंपनी सीएनजी मॉडल टिआगो की लॉन्चिंग कर सकती है हालांकि बढ़ते कोविड-मामलों को देखते हुए इसकी लॉन्चिंग में देर होने की भी संभावना है।