Renault पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

इस कार की शुरुआती कीमत 5.30 लाख रुपये है. इसमें आपको 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट या फिर रूरल कस्टमर डिस्काउंट शामिल है.

इसके अलावा आप इस कार को आप 6.99 प्रतिशत के इंट्रेस्ट रेट पर खरीद सकते हैं. वहीं अगर Triber के 2021 मॉडल की बात की जाए तो इस पर आपको 45 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा जिसमें 10,000 रुपये का स्पेशल रूरल कस्टमर्स ऑफर शामिल है. इस कार को भी आप 6.99 प्रतिशत के इंट्रेस्ट रेट पर खरीद सकते हैं.

इस पॉपुलर SUV की शुरुआती कीमत 9.73 लाख रुपये है इसमें आप RENAULT DUSTER – 1.5 लीटर पर 45 हजार रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं जिसमें 30,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट या फिर रूरल कस्टमर्स के लिए स्पेशल ऑफर शामिल है.

कंपनी के मई ऑफर के तहत आप Renault Triber, Renault Kwid , Renault Duster और Renault Kiger पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं. इसमें आपको कैश डिस्काउंट के साथ-साथ, कॉर्पोरेट डिस्काउंट आदि का लाभ मिलेगा. तो चलिए जानते हैं किस कार पर आपको कितना डिस्काउंट मिलेगा और आप इसका कैसे लाभ ले सकते हैं.

Renault Kwid भारत में मौजूद बजट लेवल हैचबैक कार में से एक है और इसकी शुरुआती कीमत 3.18 लाख रुपये है. इस कार की खरीद पर आपको 52 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा जिसमें 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट या फिर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर शामिल है.

अगर आप इस महीने कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Renault की कारें लेने पर आपको तगड़ा फायदा हो सकता है. Ranult India मई महीने के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है जिसमें आप इसकी कुछ गाड़ियों पर 75 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. कंपनी की ओर से दिए जा रहे इस ऑफर में कई तरह के डिस्काउंट शामिल हैं.