सोनम कपूर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को बताया नासमझ इंसान, मामला जानकार दंग रह जायेंगे आप

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के तलाक़ वाले बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उन्हें घेर लिया है. सोनम ने मोहन भागवत को बहुत ही नासमझ इंसान बताया है.

सोमवार को सोनम ने ट्विटर पर आरएसएस सुप्रीमो के इस बयान की निंदा की. सोनम ने एक ख़बर को शेयर करते हुए कहा, “कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? दमनकारी और मूर्खतापूर्ण बयान.”

सोनम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में मोहन भागवत ने कहा था कि पढ़े लिखे लोगों में तलाक़ के ज़्यादा मामले पाए जाते हैं. मोहन भागवत ने ये बात उस समय कही जब वो एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. मोहन भागवत के इस बयान के बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.

मोहन भागवत ने कहा था कि इन दिनों सोसायटी में तलाक़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं. संपन्न और शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले ज़्यादा होते हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से इंसान के अंदर अहंकार आ जाता है. जिसका नतीजा ये होता है कि परिवार में अलगाव आता है, परिवार टूटने लगता है. भारत में हिंदू समाज का कोई विकल्प नहीं है.

सोनम कपूर बॉलीवुड की मुखर अभिनेत्री हैं, वो सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं. उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो पिछले साल ‘द ज़ोया फैक्टर’ में नज़र आईं थी.