सोमी अली ने साधा सलमान पर निशाना कहा, अब ये आर या पार की लड़ाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने एक बार फिर सुपरस्टार पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान को ‘वुमन अब्यूजर’ बताया है. उन्होंने अभिनेता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने दावा किया कि सलमान खान उनके साथ मारपीट करते थे और उन्हें सिगरेट से जलाते थे. सोमी ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर किया था, जिसे उन्होंने अब डिलीट कर दिया है.

हालांकि, पोस्ट को हटाने से पहले ही इसके स्क्रीन शॉट वायरल होने लगे. इस पोस्ट के जरिए सोमी ने सलमान खान का सपोर्ट करने वाली अभिनेत्रियों को भी निशाने पर लिया है. अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘अभी तो बहुत कुछ होने वाला है. मेरे शो को भारत में बैन कर दिया गया और फिर वकीलों द्वारा धमकाया गया. तुम कायर आदमी हो. मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हो जाएंगे. जो मुझे सिगरेट से जलाए जाने और अब्यूज होने से बचाएंगे, जो तुमने सालों तक मेरे साथ किया.’

सोमी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है – ‘उन सभी अभिनेत्रियों को शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी का समर्थन कर रही हैं. ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया. अब ये आर या पार की लड़ाई हो गई है.’ सोशल मीडिया पर सोमी का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

एक तरफ जहां कुछ यूजर सोमी का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं सलमान खान के फैन उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं. सोमी अली का यह पोस्ट अब चर्चा में आ गया है. अभिनेत्री ने बिना सलमान खान का नाम लिए उन पर आरोप लगाया है कि अभिनेता ने भारत में उनका शो बैन करवा दिया है. साथ ही उनको धमकी भी दी जा रही है.