लोगों पर फूटा दीपिका का गुस्सा, ट्रोल करने वालों को दिया काररा जवाब

पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुके दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम  इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक हैं. फैंस को उनका सिंपल लाइफ स्टाइल काफी पसंद आता है. लेकिन अब कपल के तेवर बदलते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों दीपिका को उनके बिहेव के चलते ट्रोल किया गया था, अब इस पर एक्ट्रेस के पति ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी है.

दरअसल, कुछ दिन पहले दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस को एक फैन गिरते हुए बचाता है, लेकिन एक्ट्रेस उस पर भड़क उठती हैं. दीपिका ने पूरे एटीट्यूड में उस शख्स को दूर रहने के लिये कहा. इसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था. अब दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक वीडियो के जरिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम आज टीवी के फेवरेट कपल में से एक हैं. फैंस को उनकी सादगी बहुत भाती है. दीपिका कक्कड़ अक्सर अपने व्लॉग के जरिए फैंस को अपना हर अपडेट देती हैं. फैंस भी दीपिका की हर वीडियो दिल खोलकर लाइक कमेंट्स करते हैं. लेकिन कुछ समय से कपल के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. बीते दिनों दीपिका को लड़खड़ाते हुए जिस शख्स ने बचाया उसी के साथ गलत बिहेव किया था. इसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी गलती मानने के बजाए लोगों पर ही अपना गुस्सा निकाला है.

शोएब ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी है. शोएब और दीपिका अपनी बात रखते हुए कहा कि लोगों ने सिर्फ वही देखा, जो उन्हें दिखाया गया. लेकिन उन्हें पूरी बात का तो पता नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. ना ही उन्होंने पैपराजी को उन्हें कैप्चर करने के लिए बुलाया था. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनकी वजह से ही कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं, जिसके लिये वो खुदा का शुक्रिया अदा करते हैं.

अपनी बात रखते हुए दीपिका ने कहा कि हेटर्स को जो करना है, वो करें. उन्हें चाहने वालों की भी कमी नहीं हैं. उनके फैंस उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं. उनका हर हाल में साथ देते हैं. दीपिका ने कहा कि कितने लोगों हैं जो इस वक्त हमें ‘कह रहे हैं कि आप उदास मत हों, आप जैसे हैं वैसे ही रहिए, उन सबके लिए दिल से प्यार, थैक्यू.’ हम जैसे हैं वैसे ही रहेंगे.