पत्नी के नाजायज संबंधो की पति को लगी भनक तो प्रेमी संग मिलकर महिला ने किया ये घिनौना काम

आजकल क्राइम के ऐसे ऐसे मुद्दे सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. ऐसा ही एक मुद्दा यूपी के भदोही जिले से भी सामने आया है. यहां एक महिला ने कथित रूप से नाज़ायज़ सम्बन्धों में रुकावट बनने पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की रविवार को गला घोंटकर मृत्यु के घाट उतार दिया.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मुद्दे की जानकारी देते हुए बताया है कि ज्ञानपुर थाना के भीतर आने वाले बंशीपुर गाँव में सीता देवी नामक महिला ने घर के बाहर आकर अपने पति राजित राम सरोज (30) की मृत्यु हो जाने की बात कहते हुए चीख-पुकार मचाई. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सरोज की डेड बॉडी को फांसी से उतारा. पुलिस को जब शक हुआ कि सरोज की मृत्यु गला घोंटे जाने से हुई तो उसने उसकी पत्नी से पूछताछ की.

सख्ती से पूछताछ किए जाने पर सीता देवी ने स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सरोज की मर्डर की है. सिंह के अनुसार महिला ने स्वीकार किया है कि उसका मर्चवार गांव के एक युवक से गैरकानूनी संबंध था व जिसे लेकर सरोज अकसर उससे लड़ता रहता था. इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया. पुलिस ने सीता देवी को अरैस्ट कर लिया है व उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.