Skoda ला रही है अपनी नई कार , Honda City को देगी टक्कर

Skoda की यह आने वाली नई सेडान कार MQB AO IN प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाएगी, और इसे अगले साल के अंत तक बाजार में पेश किया जाएगा। ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस सेडान कार को मौजूदा मॉडल के साथ ही बेचेगी, जैसा कि होंडा कर रही है। इस समय बाजार में होंडा अपनी फिफ्थ जेनरेशन Honda City के साथ फोर्थ जेनरेशन मॉडल की भी बिक्री कर रही है। हालांकि इन दोनों कारों की साइज में अंतर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Skoda अपने इस नए सेडान कार में Vision IN कॉन्सेप्ट के स्टाइल का प्रयोग कर रही है। इस डिजाइन लैंग्वेज को हाल ही में खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए लॉन्च किया गया है।

दरअसल, यह एक नौचबैक स्टाइलिंग वाली कार होगी, जो कि बाजार में मौजूद Honda City, Verna और Ciaz जैसी कारों को टक्कर देगी। कंपनी इस कार में हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल के साथ ऐरो शेप हेडलैंप का प्रयोग करेगी।

जानकारी के अनुसार, स्कोडा इंडिया के सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग डायरेक्टर Zac Hollis ने इस बात की पुष्टि की है। जैक ने मीडिया को बताया कि, कंपनी अपनी Rapid सेडान के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को यहां के बाजार में नहीं उतारेगी। बल्कि कंपनी बिल्कुल नए सेडान कार को पेश करने जा रही है और यह सेडान कार बड़ी होगी।

चेक रिपब्लिक की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Skoda भारतीय बाजार में बिजनेस को नया बूम देने के लिए अपने व्हीकल लाइन-अप में एक नई सेडान कार को शामिल करने की योजना बना रही है।

यदि आप सोच रहे हैं कि नई सेडान कंपनी की मशहूर कार Rapid का नेक्स्ट जेनरेशन होगी तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। जी हां, कंपनी बाजार में नए मॉडल को उतारने जा रही है, जो कि सेग्मेंट की लीडर Honda City को टक्कर देगी।