पालीगंज में जमीनी विवाद में छह राउंड फायरिंग, बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी पुलिस

पालीगंज थाना क्षेत्र के जलपुरा बालू घाट पर रास्ता बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच आधा दर्जन राउंड फाय¨रग हुई। अचानक हुई फायरिंग से बालू घाट व इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। जानकारी के अनुसार, जलपुरा गाव स्थित बालू घाट पर शुक्रवार को एक पक्ष के लोग रास्ता बना रहे थे।

इसी दौरान जलपुरा गाव निवासी किशोर सिंह और लोहा सिंह ने अपने-अपने नाम से बालू घाट की बंदोबस्ती की बात कहते हुए आमने-सामने हो गए और दोनों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग होने पर बालू लोड करने गए वाहन चालक फरार हो गए। फाय¨रग की सूचना मिलते ही पालीगंज पुलिस ने दलबल के साथ मौके पर पहुंची और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी रही।

पालीगंज थानाध्य्क्ष सह इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच बालू घाट पर दहशत फैलाने को लेकर फाय¨रग की गई है। घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस आरोपितों की पहचान में जुटी है।

आपसी विवाद में किशोर को मारी गोली

फतुहा थाना क्षेत्र के बलबा पर गाव में गुरुवार की देर रात आपसी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने युवक को गोली मार दी। गोली लगते ही छोटू कुमार (16) बेहोश होकर गिर पड़ा। परिजनों ने छोटू को अस्पताल लाया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद एनएमसीएच रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, बलबा गांव निवासी नथुनी सिंह का पड़ोसी से आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान फायरिंग किए जाने से छोटू जख्मी हो गया। हालांकि थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना से अनभिज्ञता जताई है।