किसान आंदोलन पर चुप्पी अब बॉलीवुड स्टार्स को पड़ी महंगी, अजय देवगन की कार रोक किया..

गिरफ्तार किए गए शख्स ने आरोप लगाया है कि अजय देवगन किसानों का समर्थन नहीं करते, जबकि उन्हें ऐसा करना चाहिए। कार रोके जाने के बाद उनके स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने एक्टर को वहां से निकाला।

शख्स ने कहा कि वह सिर्फ किसानों की हक के लिए बात करने अजय देवगन के पास गया था, इसमें कोई बहुत बड़ा गुनाह नहीं है, फिर उसे किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स की पहचान राजदीप सिंह के रूप में हुई है। गौरतलब है कि किसान आंदोलन को 100 दिन से अधिक समय हो चुका है लेकिन अभी तक सरकार और आंदोलनकारियों के बीच कोई रास्ता नहीं निकला है।

घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है जब, अजय देवगन फिल्मी की शूटिंग के सिलसिले में गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे। इस बीच फिल्म सिटी से थोड़ी दूर पहले ही एक सरदार ने अजय देवगन की गाड़ी रोक किसान आंदोलन पर अपनी चुप्पी तोड़ने को कहा।

इस दौरान शख्स अपने मोबाइल में वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। सामने आए क्लिप में देखा गया कि सड़क पर कुछ अन्य लोग भी वहां मौजूद हैं।

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन पिछले तीन महीने से जारी है। इस बीच किसान आंदोलन पर चुप्पी अब बॉलीवुड स्टार्स को महंगी पड़ रही है।

मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार को एक किसान समर्थक ने रोक कर हंगामा शुरू कर दिया। इस मामले में शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी किसान आंदोलन को लेकर किए गए गजय देवगन के ट्वीट से नाराज था, इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया।