सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की ये फोटो , देख लोगों ने कहा ऐसा…

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिद्धार्थ स्लो मोशन में स्विमिंग पूल में जंप लगाते दिख रहे हैं. शर्टलेस सिद्धार्थ की स्विमिंग करते हुए मस्कुलर बॉडी दिख रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है.

 

‘कभी-कभी आपको चिल करना चाहिए’. सिद्धार्थ के फैंस को उनकी ये सलाह बहुत पसंद आ रही है. सिद्धार्थ के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘हाय गर्मी’, तो वहीं एक फैन ने लिखा कि ‘सिद्धार्थ भाई ने आग लगा दी’.

तो एक ने लिखा ‘ हैंडसम हंक’. सिद्धार्थ को नहाते देख एक फैन ने लिखा ‘ अभी तो टेम्प्रेचर आप बढ़ा रहे है, हमारे लिए चिलिंग नहीं है’. कुल मिलाकर फैंस को सिद्धार्थ की शर्टलेस वीडियो काफी पसंद आ रही है.

‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 )’ के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ के हर मूवमेंट पर उनके फैंस की निगाहें रहती है.

इसीलिए सिद्धार्थ ने जब स्विमिंग पूल से एक वीडियो पोस्ट किया तो फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का शर्टलेस वीडयो जमकर वायरल हो रहा है.