शहनाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, “जिसने भी ये कहा है वो सच में बीमार होगा… कृप्या इसे न दोहराएं, चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें… भले ही हम लोगों के एक खास वर्ग को पसंद नहीं करते.” बता दें, बिग बॉस 13 की स्टार जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे से संपर्क में है.

दोनों का साथ देखना फैंस पसंद करते हैं. बिग बॉस में शहनाज भले कितनी भी सिद्धार्थ से नाराज हो, लेकिन जब-जब सिड को जरूरत हुई सना हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बस एक जगह सुन रहा था, कोई कह रहा है सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वे सेक्स से वंचित हैं क्योंकि उनके पति उनके लिए पर्याप्त नहीं हैं और वे यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं.

उस चैनल/पोर्टल का खुलासा नहीं कर सकता. ये प्रतिष्ठित चैनल/पोर्टल है, जो वे महिलाओं के बारे में सोचते हैं.” सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया और ऐसा लिखने वाले शख्स को ‘बीमार’ बताया है.

‘बिग बॉस 13’ फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ को कई बार शहनाज गिल के सपोर्ट में मजबूती से खड़े देखा गया है.

हाल ही में, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर अपशब्द लिखने के लिए एक नेटिजन पर भड़क गए और उनसे किसी के बारे में ऐसे अपशब्दों को लिखने से परहेज करने की अपील की.