शर्टलेस होकर श्वेता तिवारी ने किया ये काम, देख थमी गयी फैंस की सांसे

श्वेता तिवारी इन दिनों अपने एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। अभिनव ने श्वेता पर काफी संगीन आरोप लगाए हैं।

साथ ही उन्हें वीडियो जारी कर नीच करार भी दे दिया है। वहीं, श्वेता ने भी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक्ट्रेस ईंट का जवाब पत्थर से देती देखी जा रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Video) के इस वीडियो को अबतक 5 लाख 79 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी बॉडी और अदाओं पर लट्टू होते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’श्वेता आप ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11′ की विनर होंगी।

मैं रोज आपके लिए दुआएं करता हूं।’ दूसरे ने श्वेता की खूबसूरती का राज पूछते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है,’आप कभी बूढ़ी नहीं होतीं। क्या आप फ्रीज में सोती हैं? इसके साथ ही फैंस अभिनव शुक्ला के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें उनका अंदाज देखते ही बनता है। वीडियो में श्वेता कभी शर्टलेस होकर सड़क पर स्वैग वॉक करती नजर आती हैं।

तो कभी वो वैनिटी वैन में हुस्न का जलवा बिखेरती देखी जाती हैं। हसीना ने इस वीडियो को बनाने का श्रेय ‘अभिनव शुक्ला’ (Abhinav Shukla) को दिया है। साथ ही उन्हें मोस्ट टैलेंटेड शख्स भी बताया है।

एक्ट्रेस ‘श्वेता तिवारी’ (Shweta Tiwari) तमाम विवादों में घिरने के बाद भी केपटाउन में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो शर्टलेस होकर अपनी परफेक्ट बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट करती देखी जा रही हैं।