नेहा शर्मा ने शेयर की ये फोटो , केतली में लिए नजर आई चाय

नेहा शर्मा की को उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वहीं फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होंने साल 2007 में आई तेलुगु फिल्म ‘चरत’ से की थी, लेकिन बॉलिवुड में उनकी एंट्री साल 2010 में आई मोहित सूरी की फिल्म ‘क्रूक’ से हुई।

इस फिल्म में उन्हें इमरान हाशमी के अपोजिट काम करने का मौका मिला था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। नेहा लाउंज वियर में अपनी कातिलाना तस्वीरें पोस्ट की हैं। बता दें, ये नेहा की पुरानी तस्वीरें हैं जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने मेंशन भी किया है।

लोग इन तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठे हैं और हार्ट इमोजीज की बाढ़ सी आ गई है। इसके अलावा नेहा ने इस दौरान की एक छोटी वीडियो क्लिप भी शेयर की है जिसमें वो केतली से गर्म चाय निकाल कर पीती नजर आ रही हैं। फिल्हाल नेहा को 11.8 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा आज भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, मगर लोगों मोबाइल स्क्रीन्स पर वो जरूर दिखाई देती हैं। जी हैं, नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आ रही हैं।

आए दिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर फैंस के साथ कनेक्टेड रहने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिससे नज़रें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है।