श्रेया धनवंतरी का बड़ा खुलासा , कहा – मुकेश अंबानी के घर मे…

श्रेया धनवंतरी ‘द फैमिली मैन’, ‘स्कैम 1992’ जैसी कई वेब सीरीज से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बात बताई है।

श्रेया उनके घर पर एक इवेंट के लिए गई थीं। इस प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। श्रेया ने बताया कि जब वह एंटीलिया में थी तो उन्हें काफी ठंड लग रही थीं। उन्होंने एसी का टेम्परेचर बढ़वाने की कोशिश भी की लेकिन जो जवाब मिला उसे सुनकर वापस लौटना पड़ा। श्रेया ने बताया कि वह हैरानी में थीं कि लोगों की लाइफस्टाइल ऐसी भी हो सकती है जिसे वह इमैजिन तक नहीं कर सकतीं।

बताया, अबु जानी और संदीप खोसला इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन कर रहे थे। उनकी एक किताब भी रिलीज हो रही थीं। इवेंट में 50 मॉडल्स को बुलाया था जिन्होंने इतने साल में उनके डिजाइन किए कपड़े पहने थे। मैं उन 50 में से एक थी। तो हम वहां थे और अमिताब बच्चन शोस्टॉपर थे। उनसे बात करके बहुत मजा आया था।
इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैम, सॉरी लेकिन फूल और यहां लगे मार्बल को एक निश्चित तापमान की जरूरत होती है। मैंने जवाब दिया, फिर ठीक है कोई बात नहीं और मैं वापस चली आई।