शुरू हुई फिल्म गदर 2 की शूटिंग, इस नए अंदाज मे नज़र आए सनी देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर से बॉलीवुड कमबैक के लिए आ रहा हैं। उन्होनें अभिनेता सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस का दी है।

फोटो में अमिषा-सनी एक बार फिर से तारा सिंह- सकीना के गेटअप में दिख रहे हैं। इन दोनों की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर कॉमेंट कर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों  हिमाचल प्रदेश हो रही है।

फिल्म शूटिंग  सेट से तस्वीर शेयर करते हुए अमीषा कैप्शन में लिखती हैं – गदर-2 मुहूर्त शॉट। इसके साथ ही उन्होंने आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय को टैग करते हुए उन्हें शूटिंग सेट पर टाइम बिताने के लिए धन्यवाद कहा। फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिषा ह्वाइट सूट और येलो दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं उनके पास में बैठे सनी देओल सिर पर पगड़ी बांधे दूसरी साइड देख रहे हैं। फोटो में बाकी टीम के लोग के साथ आर्मी ऑफिसर भी नजर आ रहे हैं।

 

बता दें कि फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के अवाला एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। ‘गदर’ सनी-अमीषा के करियर की सबसे सफल फिल्म है, जिसके सीक्वल के साथ वो सिनेमाघरों में फिर से इतिहास रचना चाहते हैं। यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।