शिवांगी जोशी ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

शिवांगी को एक रॉयल लाइफस्टाइल जीना बेहद पसंद है. वो महंगी गाड़ियों का भी शौक है. शिवांगी के पास नेवी ब्लू रंग की जैगुआर कार भी है, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये है.

शिवांगी जोशी की कमाई का प्रमुख स्रोत टीवी शो, पेड प्रमोशन और ब्रांड एंडोर्सडेमेंट्स हैं. कुछ रिपोर्टों के अनुसार वह सलाना लगभग 1 करोड़ कमाती हैं.

वर्ष 2016 में उन्हें टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान के साथ नायरा सिंघानिया की भूमिका निभाने का मौका मिला. जिसके बाद से वो लगातार इसका हिस्सा बनी हुई हैं.शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

साल 2013 में आई धारावाहिक ‘खेलती है ज़िंदगी आंख मिचौली’ से शिवांगी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. शिवांगी जोशी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

बेगूसराय और बेइंतेहा जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं शिवांगी जोशी ने बहुत कम समय में स्टारडम देख लिया है. क्या आप जानते हैं शिवांगी टीवी इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत के किरदार से लोगों का दिल जीत रही शिवांगी जोशी आज सबकी फेवरेट हैं. वो पहले इसी शो में नायरा के किरदार से भी लोगों के दिलों में उतरी थी.