शिल्पा शेट्टी ने अचानक किया ये पोस्ट, देख मचा हड़कंप

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर भी शिल्पा ने अपने विचार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ शेयर किए हैं, जिसमें शिल्पा ने कहा कि पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं।

बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही मुझसे और मेरे परिवार से भी ढेर सारे सवाल भी किए गए हैं। इसलिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि चूंकि ये एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

हालही की खबरों के अनुसार शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को धोखाधड़ी के कथित मामले में उत्तर प्रदेश में नामजद किया गया है। इसके बाद ही लखनऊ पुलिस की एक टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी। सोमवार को सोशल मीडिया के माध्यम से शिल्पा ने कहा था कि वो और उनका परिवार मीडिया ट्रायल के लायक नही है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने 75वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे सभी को शुभकामनाएं दे रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है कि ‘‘दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। शिल्पा के द्वारा की गई इस पोस्ट पर उनके फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें सभी उन्हें भी इस खास अवसर पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है, जब से पति राज कुंद्र अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं तब से ही शिल्पा मीडिया की नजरों में छायी हुई हैं।

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां पूरा देश इस अवसर को एक जश्न के रूप में मना रहा है, वहीं सोशल मीडिया भी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाओं से सराबोर है। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी एक पोस्ट सभी से साझा की है।