जौनपुर में पुलिसकर्मियों ने घुटने भर पानी में खड़े होकर किया झंडारोहण , जाने हैरान कर देने वाली पूरी खबर

बीते एक सप्ताह से 7 दिनों से हो रही भारी बरसात की वजह से कई निचले इलाके बाढ़ और बारिश के पानी में डूबे हुए हैं. इसी कड़ी में जौनपुर जिले में रामपुर थाना परिसर में भी बारिश का पानी काफी भरा होने की वजह से झंडारोहण पानी के बीच में ही करके परंपराओं का निर्वहन किया गया.

बारिश के पानी में खड़े होकर पुलिस के जवानों ने झंडारोहण किया और सलामी दी. परिसर में घुटनों तक भरे पानी में दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मी कपड़ों के भीगने की परवाह न करते हुए पूरे झंडारोहण की परंपराओं को निर्वहन करते नजर आए.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) जिले में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की 75वीं वर्षगांठ पर पूरे जिले में आयोजन किए गए. लेकिन रामपुर थाने में पुलिसकर्मियों ने घुटने भर पानी में खड़े होकर झंडारोहण किया और सलामी दी.

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने तिरंगे का मान और अभिमान बारिश और पानी के बीच भी कम नहीं होने दिया. बारिश के चलते तालाब का पानी भी ओवरफ्लो होकर थाना परिसर में जमा हो जाता है.

घुटने तक पानी भरने से थाने के पुलिसकर्मियों को भी बैरक तक जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. थानेदार विजय शंकर सिंह ने थाना कार्यालय के बाहर घुटने भर पानी में अपने पुलिसकर्मियों के साथ खड़े होकर झंडारोहण किया.