शिल्पा शेट्टी ने पहली बार दिया ये बयान , खोला पूरा राज बताया पहले से…

शिल्पा ने एक लंबे नोट में लिखा है कि, ‘हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं. कई अफवाहें आरोप हमपर लग रहे हैं. मीडिया मेरे ‘शुभचिंतकों’ ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं.

मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं. मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं. तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस (pornography case) में जेल में हैं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं, लोगों द्वारा उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है उन्हें लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं.

जो शिल्पा पति की गिरफ्तारी से लेकर अब तक छुप थीं उन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है. शिल्पा ने ये बयान अफवाहों अपनी ट्रोलिंग को लेकर जारी किया है. इसमें उन्होंने सभी को सन्देश दिया है कि वह अभी चुप हैं आगे भी चुप रहेंगी समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जाएगा. (Shilpa Shetty Statement on Raj Kundra)