वायरल हुआ तमन्ना भाटिया का ये नया लुक , देख फैस हुए हैरान

तमन्ना भाटिया समान रूप से निर्दोष त्वचा के लिए जानी जाती हैं, जो बिना किसी मेकअप के पूर्णता को प्रभावित कर सकती हैं। हाल ही में, सई रा अभिनेत्री ने चेहरे पर सुबह की सूजन को कम करने के तरीके पर अपना स्किनकेयर हैक साझा किया।

इससे पहले पिंकविला के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, तमन्नाह भाटिया ने हमें यह भी बताया था कि ‘लार’ सबसे स्थूल चीज है जो वह अपनी त्वचा पर पिंपल्स को प्रबंधित करने के लिए लगाती है।

काम के मोर्चे पर, तमन्ना भाटिया के पास सीतामार, लव मॉकटेल की रीमेक और गुरथुंडा सीताकलम जैसी परियोजनाएं हैं। वह अभिनेता नितिन के साथ हिंदी फिल्म अंधाधुन के तेलुगु रीमेक में भी दिखाई देंगी।

तमन्ना भाटिया अपने कम्फर्टेबल और ठाठ स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। रेड कार्पेट इवेंट के लिए ड्रेस अप करना हो या एयरपोर्ट पर स्टाइल में घूमना, वह हमेशा अपने फैशन विकल्पों के साथ पर्याप्त ध्यान देना सुनिश्चित करती हैं।

हार्ट जम्पर पेयर और भुरभुरी हेम जींस में उनका लेटेस्ट अल्ट्रा-स्टाइलिश लुक इस बात का सबूत है। स्टनर को आज मुंबई के जुहू में एक स्टूडियो के बाहर देखा गया।

कोई देख सकता है, अभिनेत्री एक बड़े आकार के जम्पर को सबसे अच्छे तरीके से खींचती है क्योंकि वह इसे डेनिम जींस के साथ जोड़ती है और हम इसे स्टाइल में हिट करने के लिए इस लुक को आजमाने का इंतजार नहीं कर सकते।