शशि थरूर ने दिया ये विवादित बयान, भारत में मुसलमानों के साथ हो ता है….

शशि थरूर के इस बयान पर ही भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि शशि थरूर ने भारत का मजाक बनाया है और भारत का एक खराब परिदृश्य से दिखाने की कोशिश की है।

 

शशि थरूर कहते हैं कि भारत की सरकार कोविड के मैनेजमेंट में कहीं कहीं फेल हो रही है। भारत की मीडिया पोल के जरिए दिखा रही है कि जनता-जर्नादन मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है।

लाहौर थिंक फेस्ट’ नाम के कार्यक्रम में शशि थरूर ने ऑनलाइन जुड़ते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भेदभाव बढ़ा है। उनके इस बयान के बाद से भारतीय जनता पार्टी हमलावर है और थरूर के बयान को देश की छवि खराब करने वाला बताया है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 50 देशों को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने किया है, इसके बावजदू सरकार को फेल बताना ग्रसित मानसिकता ही हो सकती है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। थरूर ने एक बार फिर विवादित बयान देकर विपक्ष को घर बैठे हमलावर होने का मौका दे दिया है।

कांग्रेस सांसद नेता शशि थरूर ने एक कार्यक्रम में वर्चुअल तौर पर जुड़ते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों और उत्तर पूर्व के लोगों के साथ भेदभाव होता है। ‘