शाहरुख खान की पठान में दिखेंगे जॉन अब्राहम, निभाएंगे ये रोल

वो पैसे पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। वो किसी देश या धर्म का नहीं है। उसको सिर्फ एक ही बात समझ में आती है वो है पैसा। पठान में जॉन अब्राहम का किरदार रूसी माफिया के लिए काम करता है। जो भारत के लिए बंदूक का रैकेट चलाता है। इसी रैकेट को लेकल शाहरुख खान पठान में एक मिशन पर निकलते हैं। यहां पर जॉन ने इस किरदार के लिए अपना वजन भी कम किया है। वह इसमें दुबले नजर आयेंगे।

वहीं वह कई बार बॉडी के साथ भी दिखाई देंगे। ऐसे में शाहरुख खान और जॉन के बीच काफी जबरदस्त एक्शन सीन देखना इस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट होने वाली है। दूसरी तरफ पठान में सलमान खान का भी कैमियो 20 मिनट का होगा। जो कि टाइगर बनकर फिल्म में पठान का साथ देते हुए नजर आयेंगे।

ये पहला मौका ऐसा होगा जब पर्दे पर शाहरुख खान के सामने जॉन अब्राहम होंगे। ऐसे में जॉन अब्राहम के किरदार को लेकर ये डिटेल सामे आयी है वह इसमें एक अंडरकवर आतंकवादी की भूमिका निभायेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार जॉन अब्राहम इस फिल्म में ऐसे किरदार निभा रहे हैं जिसके लिए पैसा ही सबकुछ है।

शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान में जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ये पहले साफ हो चुका है। लेकिन अब उनके किरदार को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। पठान एक्शन से लकदक फिल्म होने वाली है। जिसके लिए शाहरुख खान भी नए लुक में दिख रहे हैं।