धोनी को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा, बताया ये हैरान कर देने वाली बात

शाहरुख खान ने धोनी से अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी कई महत्वपूर्ण बातें की। धोनी से उन्होंने ये सीखा कि दबाव में भी मैच को फिनिश कैसे किया जा सकता है। शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें पंजाब की टीम ने मैच फिनिशर की जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा है।

आगे शाहरुख खान ने कहा कि मेरी भूमिका निचले क्रम में फिनिशर की है, लेकिन आप हर मैच में क्रीज पर उतरते ही ताबड़तोड़ रनों की उम्मीद नहीं कर सकते हो क्योंकि ऐसी भी परिस्थितियां आती है जब खिलाड़ी को संभलकर बैटिंग करनी पड़ती है।

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुए मुकाबले में पंजाब मैच भले ही हार गई, लेकिन शाहरुख खान की बल्लेबाजी ने सभी को दीवाना बना दिया। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर दाएं हाथ के बल्लेबाज शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पास जाकर बड़ी देर तक उनसे क्रिकेट के गुर सीखे।

वहीं, पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच खत्म होने के बाद बल्लेबाज शाहरुख खान ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जाकर उनसे आधुनिक क्रिकेट के बारे में कई अहम बातें की।

कोरोना वायरस की रफ्तार के बीच देश में आईपीएल का 14वां संस्करण खेला जा रहा है, जिसे लेकर टीमों के खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसमें हर साल नई प्रतिभा निकलकर सामने आती है। अब पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले शाहरुख इन दिनों अपने खेल को लेकर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं।