शैफाली वर्मा की उम्र को लेकर मचा बवाल, जानकर चौक जाएंगे आप

शैफाली की गलत उम्र को लेकर लोगों ने ब्रॉडकास्टर्स को जमकर ट्रोल किया। इसको लेकर लोगों ने कई मजेदार ट्वीट्स किए। शैफाली को भारतीय महिला क्रिकेट टीम का सहवाग कहा जाता है।

विरोधी टीम के खिलाफ शैफाली अपने निडर खेल के लिए जानी जाती हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए इकलौते टेस्ट मैच में शैफाली ने 96 और 63 रनों की पारी खेली थी। इन पारियों के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। शैफाली ने अभी तक कुल एक टेस्ट, एक वनडे इंटरनेशनल और 22 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शैफाली की उम्र को लेकर विवाद उस समय खड़ा हो गया, जब ब्रॉडकास्टर ने उनकी उम्र 28 साल दिखा दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर ब्रॉडकास्टर्स को जमकर ट्रोल किया गया।

शैफाली का जन्म 28 जनवरी 2004 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। शैफाली ने टी20 इंटरनेशनल में 2019 में डेब्यू किया था और अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित भी किया था।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 27 जून को तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच में भारत की ओर से सलामी बैटर शैफाली वर्मा ने डेब्यू किया।

शैफाली ने इस मैच में 14 गेंद पर 15 रनों की पारी खेली। 17 साल की शैफाली इतनी कम उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय क्रिकेटर बन गई हैं। इसी दौरे पर दोनों टीमों के बीच खेले गए इकलौते टेस्ट मैच के साथ शैफाली ने क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में डेब्यू किया था।