सुरक्षाबलों ने बड़े हमले की साजिश रच रहे 4 आतंकियों के प्लान पर फेरा पानी, इस जगह से किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने बड़े हमले की साजिश रच रहे 4 आतंकियों को सोपोर से गिरफ्तार किया है। आतंकियों से पूछताछ की जा रही है और उनके नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश हो रही है।

आतंकियों से पूछताछ में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये आतंकी भारत में कैसे और कहां से दाखिल हुए और यहां पर उनका मदद कौन कर रहा था।

.हिमाचल प्रदेश वैश्विक निवेशक सम्मेलन 2019 में मोदी, जानिए क्या कहा

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं और ये सभी सोपोर में छिपे हुए हैं।

खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की और सोपोर के एक घर से चारों आतंकियों को गिरफ्तार किया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं।

.आखिर क्यों योगी सरकार ने 7 पीपीएस अफसरों को किया बर्खास्त? यहां जानें

पकड़े गए आतंकियों की पहचान रमीज अहमद मल्ला, रियाज खालिक पार्रे, वसीम मंज़ूर गाजी और इखलाक इम्तियाज़ शेख के रूप में हुई है।

सुरक्षाबल इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि आतंकी किस आतंकवादी संगठन से जुड़े हैं। भारतीय सुरक्षाबल पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ कर रहे हैं।

.पीएनबी स्कैम के आरोपी नीरव मोदी ने दी आत्महत्या की धमकी, यहां जानें क्यों?

बता दें कि 9 नवंबर करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन होना है और इसकी तैयारी जोरों पर है। करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पहले ही भारत ने चिंता जताई है। भारत ने कहा है कि आतंकी करतार कॉरिडोर का इस्तेमाल देश में शामिल हो सकते हैं।