सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, विडियो वायरल होती ही मचा हडकंप

जिनका व्यूज भी बिलियन में चला गया है। सपना के पी एंड सपना आफिसियल पर इस विडियो ने 22 करोड़ से अधिक व्यूज पा लिया है। इसी गाने पर उनके चाहने वाले कई तरह के कमेंट भी कर रहे है।

अभी सपना के ”गजबण पाणी ने चाली चुनरी जयपुर से मंगवाई” (Gajban Pani Ne Chali Chundadi Jaipur Ki) गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इसी तरह से चाहे स्टेज टूटने की बात हो या शो में उनकी अदाअेां की। पिछले कई दिनेां से कोरोना काल में सपना चौधरी का यूट्यूब (Youtube) पर कई गाने ट्रेंड कर रहे है।

हर दिल की धड़कन सपना चौधरी के डांस के ठूमकों की एक झलक पाने के लिए फैंस दूर दूर का सफर तय कर पहुंच जाते है शो में, कुछ इसी तरह की दीवानगी है सपना के चाहने वालों की। सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन -11 की (Reality TV Show Big Boss -11) प्रतिभागी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपनाका (Gajban Pani Ne Chali) डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा (Social Media Viral) रहा है। सपना को तो नाम ही काफी है, उसके चाहने वाले उसका डांस देखकर अपना दिल थाम लेते हैं और झूमने लगते है।