संजय राउत ने कांग्रेस की इस महिला नेता पर लगाया घिनौना आरोप, कहा:’अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ मुंबई में…’

महाराष्ट्र के साथ साथ अब देश की राजनीति में हंगामा मचना शुरू हो गया है, इसकी वजह है इंदिरा गाँधी की एक तस्वीर जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. आपको बता दें कि ये हंगामा उस वक़्त शुरू हुआ था, जब शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी करीम लाला से मिलने मुंबई आती थी.

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा दिए गए इस बयान पर कांग्रेस की ओर से जताई गई आपत्ति के बाद संजय राउत ने बयान भले ही वापस ले लिया हो लेकिन अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें इंदिरा गांधी और करीम लाला एक साथ दिख रहे हैं. जो तस्वीर सामने आई है उसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ करीम लाला साथ दिख रही हैं.

वहीं तस्वीर में तीसरे शख्स ह्रदयनाथ चटोपाध्याय भी दिख रहे हैं. ये तस्वीर 1973 की है जब कवि ह्रदयनाथ चटोपाध्याय को भारत सरकार की ओर से पद्मभूषण से सम्मानित किया गया था.

गौरतलब है कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीते दिनों एक कार्यक्रम में बयान दिया था. संजय राउत ने दावा किया था कि इंदिरा गांधी मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी मुंबई पुलिस के कमिश्नर तय किया करते थे. इसी के साथ उनका काम सरकार में मंत्रियों का नाम भी तय करना था.