संजय दत्त को अस्पताल में कराया गया भर्ती, फूलने लगी…

कम ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर से पीड़ित थे। अस्पताल पहुंचने पर, उन्होंने एक रैपिड एंटीजन COVID-19 परीक्षण किया और परिणाम नकारात्मक था। हालांकि, अस्पताल अधिकारियों ने आरटी-पीसीआर परीक्षण के लिए अभिनेता का एक स्वाब भी एकत्र किया है।

 

“मैं हर किसी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं अच्छा कर रहा हूँ। मैं वर्तमान में चिकित्सा देखरेख में हूं और मेरी COVID-19 रिपोर्ट नकारात्मक है।

लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद और देखभाल के साथ, मुझे एक या दो दिन में घर आ जाना चाहिए। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, “अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @duttsanjay पर, मुड़े हुए हाथों की इमोजी के साथ ट्वीट किया।

हिंदी सिनेमा अभिनेता संजय दत्त को सीने में सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत के बाद शनिवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई के लीलावती अस्पताल में अभिनेता की उपस्थिति में चिकित्सा दल ने सूचित किया कि दत्त ने रैपिड एंटीजन परीक्षण के बाद COVID-19 नकारात्मक का परीक्षण किया है, हालांकि उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में निगरानी में रखा गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जाती है।