अमित शाह के शरीर में हो रहा ये, डॉक्टर के कहा …, जारी हुआ…

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि भारत के कोरोनावायरस वायरस ने 24 घंटे में 55,079 ताजे मामलों के साथ मंगलवार को 27 लाख का आंकड़ा पार कर लिया, जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 51,797 हो गया।

 

कुल 27,02,742 मामलों में से, रिकवरी 19,77,779 हो गई है, जिसमें पिछले 24 घंटों में 57,937 अधिक लोग भर्ती हुए हैं, जबकि रिकवरी दर लगभग 73.17 प्रतिशत है। देश का वास्तविक केसलोएड सक्रिय मामले हैं, जो वर्तमान में 6,73,166 है।

अमित शाह ने 2 अगस्त को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और डॉक्टर के सुझावों पर मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अमित शाह ने खुद ट्विटर पर उनके ठीक होने की खबर की घोषणा करते हुए कहा, ” आज मेरी कोरोनोवायरस परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आ गई है। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं और इस समय मैं उन सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को शुभकामनाएं दीं। डॉक्टरों की सलाह पर कुछ और दिनों तक घर में रहेंगे। ”

बयान में आगे कहा गया है कि मंत्री “सहज हैं और अस्पताल से अपना काम जारी रख रहे हैं”। कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद गृह मंत्री अमित शाह को 14 अगस्त को मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम से छुट्टी दे दी गई।

एम्स द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, अमित शाह शुक्रवार को कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण करने के बाद पिछले 3-4 दिनों से “वसा और शरीर में दर्द” की शिकायत कर रहे हैं।

कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद गृह मंत्री अमित शाह को 14 अगस्त को मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम से छुट्टी दे दी गई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को COVID देखभाल के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), दिल्ली में भर्ती कराया गया है।