सस्ता हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन, जानिए फटाफट

सैमसंग के 5G फोन पर आज फिर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। अमेजन की इस डील में आप Samsung Galaxy A34 5G फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी के स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन का MRP 35,499 रुपये है।

कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी ऑफर कर रही है। यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दे रही है।

ऑफर में इसे 30,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। फोन पर 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज डिस्काउंट उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा। एक्सचेंज और बैंक ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला डिस्काउंट 28 हजार रुपये तक का हो जाता है।