सलमान खान के बॉडीगार्ड को रस्सी से बांधकर ले गई पुलिस, वजह जानकर छूटे लोगो के पसीने

इस बात की खबर जब मुरादाबाद पुलिस को मिली जिसके तुरंत बाद इस तरह सड़क पर हंगामा मचाने के कारन अनस उसे गिरफ्तार कर लिया था. पर पुलिस भी अनस को पर काबू नहीं पा रही थी.

पुलिस के आने के बाद भी वह पुलिस के साथ हंगामा मचाने लगा था. जिसके बाद कुछ लोगों की मदद से अनस को रस्सी बांध दिया गया था. जिसके बाद उसे एक बड़े से जाल में कैद कर पुलिस ठाणे ले जाया गया था.

तस्वीरों में आप देख सकते हो की, वह 11 12 के होने के बाद भी कंट्रोल नहीं हो पा रहा था. फिर रस्सी का सहारा लेकर अनस पर काबू पाया गया था.

अनस मुरादाबाद मुगलपुरा के मोहल्ला पीरगैब का रहने वाला हैं. जो कभी सलमान खान के लिए बॉडीगार्ड के तौर पर काम करता था. पर कुछ समय पहले ही उसे नौकरी से निकल दिया गया था.

जो असल में मुरादाबाद का रहने वाला हैं. जिन्होंने पिछले कुछ दिनों से अपना मानशिक संतुलन खो दिया हैं. जिस के बाद वह कल अचानक मुरादाबाद की सड़को पर आकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगा था. सिर्फ इतना ही नहीं रिपोर्ट की माने तो वह सडकों महिलाओं को देखते ही हमला कर देता था.

सलमान खान इन दिनों काले हिरन मामले में कोर्ट में पेशी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में दूसरी तरह उनके एक्स बॉडीगार्ड को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार कर लिया हैं. सलमान खान के इस बॉडीगार्ड का नाम अनस हैं.