सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री ने किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

एक्टर सलमान खान की फैमिली से एक्टिंग की दुनिया में एक और शख्स जुड़ने वाला है। सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री हाल में ही एक एड फीचर फिल्म की शूटिंग में नजर आई हैं। वो सलमान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

उनका एक जूलरी ब्रैंड का ऐड चर्चा में है। इस ऐड में अलीजेह की खूबसूरती की तारीफ की जा रही है। अलीजेह इससे पहले अपनी चाची सीमा खान के ब्राइडल वियर के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। साथ ही वो सूरज बड़जात्या की फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली हैं। उनके अपोजिट सनी देओल के बेटे राजवीर देओल को साइन किया गया है।

सलमान की भांजी ने एक जूलरी के लिए एड शूट भी किया है। ब्रांड की ओर से जो वीडियो इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया गया है उसमें कैप्शन में लिखा गया- स्टनिंग ऐसे ही कई सारे कमेंट सलमान की भांजी को तारीफ में मिल रहे हैं।

सलमान की भांजी का जो वीडियो पोस्ट किया गया है उसमें वे कई सारी जूलरी पहने हुए दिख रही हैं। उनके लुक काफी कूल हैं. एड और जूलरी के बारे में बात करते हुए अलीजे कहती हैं- जूलरी के जरिए मैंने अपने आपको खोजने, एक्सप्रेस करने का नया तरीका खोजा. रिंग, नेकलेस, बॉडी चेन ये सब मुझे काफी पसंद हैं।