बिग बॉस 13

सलामन खान ने खोला बिग बॉस 13 के विनर का नाम, लोगो ने समझा सलामन का इशारा, अब शो में…

बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले को सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं । अभी घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं । सबकी निगाहें इस बार के विनर पर टिकी हैं । इस सीजन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन बताया जा रहा है । दर्शक शहनाज, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को विनर बनते देखना चाहते हैं । तीनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है । इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान ने शेफाली जरीवाला को घर से बेघर कर दिया ।

बिग बॉस 13

इस एपिसोड में सलामन खान ने एक कंटेस्टेंट के विनर बनने का इशारा भी दे दिया । वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक लग्जरी बजट टास्क करवाया । इस दौरान शहनाज को कंफेशन रूम में भेज दिया गया । वहीं घरवालों से कहा कि शहनाज से जो सवाल पूछे जाएंगे उसका जवाब घरवाले भी देंगे । अगर शहनाज और घरवालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट आइटम मिल जाएगा ।

CAA का विरोध कर रहे इस नेता की हुई मौत, पार्टी में दौड़ी…

इस लग्जरी बजट टास्क में शहनाज से पूछा गया, ‘आज फिनाले है और सना ट्रॉफी जीत गई है, अब वो क्या करेगी ।’ ऐसा लगता है कि सलमान ने घरवालों को इशाारा करते हुए कहा है कि सना ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगी । इस टास्क के अंत में सलमान ने शहनाज को बेस्ट एंटरटेनर भी बताया ।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समझौते को दिया अंतिम रूप, अब जल्द से जल्द बोडो उग्रवाद पर…

सलमान ने कहा कि सना घर में जो कुछ भी करती हैं, उससे लोग एंटरटेन होते हैं । शहनाज ने ट्रॉफी जीतने वाले सवाल के जवाब में कहा था कि वो किसी को भी ये ट्रॉफी नहीं देंगी लेकिन सिद्धार्थ के साथ शेयर जरूर कर सकती हैं । हालांकि अभी भी दर्शक इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि बिग बॉस 13 कौन जीतेगा ।

बता दें कि हाल ही में घर से शेफाली बाहर आई हैं । उन्होंने सना के बारे में कहा, ‘वो बहुत बड़ी गेमर है । फेक है । क्यूटनेस की आड़ में वो लोगों का फायदा उठाती है । वो उस वक्त पाला बदल लेती है जब उसके दोस्तों को उसकी जरूरत होती है । अब वो आसिम की टीम का साथ दे रही है लेकिन मुझे लगता है कि उसका ये मूव बहुत बड़ा फ्लॉप साबित होगा । उसने सिद्धार्थ का भी दिल दुखाया है ।’