सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन , साथ में फैंस से की ये बड़ी अपील

सलमान खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की बात करें तो, ये फिल्म एक साल के लंबे इंतजार के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की गई है। फिल्म को उम्मीद के ही मुताबिक बेहतर रिस्पॉन्स भी मिला है।

 

फिल्म राधे की प्रीमियर के साथ ही दोपहर 12 बजे लगभग 1.5 मिलियन लोगों ने जी 5 पर लॉग कर लिया था। जिसकी वजह से Zee का सर्वर क्रैश हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दिन 2.94 करोड़ की कमाई की है।

55 साल के सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान (Sohail Khan) भी कोरोना का टीका लगवाते नजर आएं। सोहेल ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। इसके साथ ही सलमान के पैरेंट्स को भी कोरोना के दोनों डोज मिल चुके हैं। वहीं, सलमान खान की बहन अर्पिता ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। फिलहाल वो बिल्कुल स्वस्थ्य हैं।

बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक्टर दादर के वैक्सिनेशन सेंटर में जाते नजर आ रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के साथ ही एक्टर ने फैंस से भी कोरोना का टीका लगवाने की अपील की है और कहा है,’मैं एक्‍सपर्ट तो नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि अगर एक भी इंसान को कोरोना है तो हालात ऐसे ही रहेंगे। ये सब तभी बंद हो सकता है जब सभी लोग वैक्‍सीन लगवाएंगे।’

ईद के मौके पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने ना सिर्फ फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की रिलीज के साथ फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

बल्कि ईद के मौके पर भाईजान ने खुद के स्वास्थ्य के लिए भी बेहतर काम किया है। 14 मई को सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।