सड़क किनारे मोनालिसा ने किया ये काम, विडियो देख मचा हडकंप

इस वीडियो में वो मैरून कलर के सलवार सूट में बेहद हसीन दिख रही है. उनके बाल खुले हुए है और वीडियो के बैकग्रांउड में सॉन्ग दिल है छोटा सा प्ले हो रहा है. वीडियो में वो बहुत खुश दिख रही है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘सो क्यूट’. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘क्या एक्सप्रेशन है.’

मोनालिसा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. हालांकि ये वीडियो पिछले साल का है, लेकिन फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आशा…छोटी सी आशा.’ वीडियो में मोनालिसा सड़क के किनारे भेड़ों के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है. उनका ये चुलबुला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शार्ट ड्रेस में फोटोज पोस्ट की थी. इन तसवीरों में वो कैमरे को देखकर अलग- अलग पोज दे रही थी. डीप नेक ड्रेस में उनका लुक वाकई शानदार लगा था.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी तसवीरों और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं. मोनालिसा इन दिनों सीरियल ‘नमक इश्क का’ शो में नजर आ रही है.

हाल ही में उन्होंने फिल्म सिटी से अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर की थी. अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वो भेड़ों के साथ दिख रही है.