सलमान खान और दिशा पाटनी ने मचाया धमाल, विडियो देख लोग हुए पागल

जूम जूम गाने को साजिद खान ने कंपोज किया है और इसके बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं. इस गाने की खास बात ये है कि यह एश किंग और सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है. राधे फिल्म का गाना सीटी मार भी यूलिया वंतूर ने गाया है.

आपको बता दें राधे का ट्रेलर और तीनों गाने फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं. सीटी मार गाने ने तो रिलीज होने के कुछ देर बाद ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे. यह गाना आजकल हर किसी की प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है.

गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- यह जूम जूम करने का समय नहीं है तो घर पर रहो और जूम जूम देखो. प्लीज सुरक्षित रहिए. गाने की शुरुआत फास्ट एंड फ्यूरियस मोड में होती है.

सलमान खान एटीवी पर आते हैं दिशा पाटनी रेस शुरू करने के लिए झंडा लहराती हैं. वह अपने शानदार मूव्स से सलमान खान को चियर करते हैं उसके बाद साथ में जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman khan) की फिल्म राधे(Radhe your most wanted Bhai) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. ईद से पहले ही सलमान ने फैंस को गिफ्ट देना शुरू कर दिया है.

वह अपनी फिल्म के गाने एक के एक रिलीज कर रहे हैं. जो इस समय ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. आज इस फिल्म का चौथा गाना जूम जूम भी रिलीज हो गया है. गाने में सलमान के साथ दिशा पाटनी(Disha Patani) ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.