अनन्या अपने बोल्ड अंदाज में मचाया तहलका , सोशल मीडिया पर मची सनसनी

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनन्या आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल करती रहती हैं. बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक हर एक लुक में अनन्या फैंस को खुद का दीवाना करती रहती हैं.

शायद यही कारण है कि फैंस को भी एक्ट्रेस की फोटोज का काफी इंतजार रहता है और जब भी अनन्या अपनी बोल्ड पिक्स शेयर करती हैं वो वायरल हो जाती हैं.

अनन्या ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फैंस के बीच जगह बना ली थी. फिल्म में एक्ट्रेस को बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब देखने को मिला था. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के फिल्म में होने के बाद भी अनन्या ने फिल्म में अपनी एक खास जगह बनाई और धमाल किया है. फिल्म ने भले पर्दे पर खास कमाल ना किया हो लेकिन अनन्या के करियर ने उड़ान भरना फिर भी शुरू कर दिया था.

अपने इस दो साल के करियर में अनन्या ने कई फिल्में कर ली हैं. अनन्या की सभी फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद भी किया है. अनन्या अपने स्टाइल के कारण अक्सर फैंस के बीच छाई रहती हैं. अनन्या के पास अभी कई फिल्मों की लाइन भी लगी हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday)ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी.पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म को निर्देशित किया था और करण जौहर इसके निर्माता थे.

साल 2019 में फिल्म पेश की गई थी. आज ही के दिन यानि कि 10 मई 2019 को फिल्म रिलीज हुई थी. यानि कि आज ही के दिन अनन्या को सिनेमा में काम करते 2 साल भी हो गए हैं.