सैफ अली खान के कहने पर करीना कपूर करने जा रही ये काम , लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. सैफ और करीना अक्सर साथ में अपनी रोमांटिक तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस बीच सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेबो को नहीं बताते कि क्या करना है और क्या नहीं, भले ही बात उनके सोशल मीडिया की हो.

दरअसल, करीना कपूर ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. करीना इंस्टा पर अपने परिवार, फैमिली ट्रिप, सैफ के साथ फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच जब सैफ से पूछा गया कि क्या वह कभी करीना से सोशल प्लेटफॉर्म से ब्रेक लेने के लिए कहते है.

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सैफ ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, नहीं, नहीं, यह हेल्दी विवाह का रहस्य नहीं है. आप एक दूसरे को वह करने दें जो वे चाहते हैं. वह इस पर बहुत अच्छी है, वह एक मल्टी टास्कर है. वह एक महिला है, इसलिए वह ऐसा कर सकती है.

साथ ही एक्टर ने कहा कि, “मैं आसानी से फोन का आदी हो जाता हूं. और मुझसे अक्सर तैमूर और करीना कहते है कि फोन पर मत रहो. तो सोशल मीडिया पर न होते हुए भी मुझे स्क्रीन की लत लग गई है. लेकिन नहीं, मैं उसे नहीं बताता, वह जो करती है वह बहुत अच्छा है.”

वहीं, कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने 41वां जन्मदिन मनाया था. उनके जन्मदिन के दो दिन बाद बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक स्पेशल पोस्ट लिखा था. इस तसवीर में वो, करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर दिखे थे. तसवीर फिल्म ‘भूत पुलिस’ के सेट से ली गई थी.