सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को कई खास जीत दिलाई हैं.

 

अब इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर मजेदार नोक झोंक देखने को मिलती रहती है।लगभग नौ साल पहले तेंदुलकर अपने छठे विश्व कप में खेलते हुए विश्व खिताब जीतने वाली टीम के सदस्य बने थे।

तेंदुलकर ने मेलबर्न की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘धूप का मजा लेते हुए।’ जिस पर गांगुली ने कमेंट में लिखा था, ‘किसी किसी का किस्मत अच्छा है. छुट्टी मनाते रहो।

तेंदुलकर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो बर्लिन में हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, लॉरेस स्पोर्ट वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स के लिए बर्लिन में रहकर खुश हूं। तेंदुलकर की इस फोटो पर गांगुली ने कमेंट में लिखा, तेंदुलकर मैं गलत नहीं था।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर बर्लिन में आयोजित लॉरेस वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स इवेंट में स्पोर्टिंग मूमेंट 2000-2020 का अवॉर्ड दिया गया।

इस अवार्ड की सचिन ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस फोटो पर कमेंट कर ट्रोल कर दिया है। सचिन की पोस्ट पर गांगुली का कमेंट वायरल हो रहा है।