रुबीना दिलैक ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए दीवाने

रुबीना के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर के कहा है कि – ‘ब्यूटिफुल’, दूसरे ने लिखा है- ‘बॉस लेडी’, इसके अलावा कई लोगों ने रुबीना के लिए लिखा है – ‘क्वीन ऑफ हार्ट्स’, ‘लव यू रुबीना’ ।

वहीं इस वीडियो पर सिंगर आसीस कौर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- वाओ, बेस्ट पैम्परिंग सेशन । तो किसी ने उन्हें ग्रेसफुल कहा है तो कोई उन्हें अपना रोल मॉडल बता रहा है, साथ ही फैंस इस वीडियो की खूब वाह वाही कर अपना प्यार लुटा रहे है।

इस बार रुबीना ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो ब्यूटी पार्लर में बैठकर पेडिक्योर करवाती नजर आ रही हैं। जिसमें सुना जा सकता है कि पीछे उन्हीं के गाने सुनाई दे रहे हैं।

जिसे सुनकर वो काफी खुश और एक्साइटेड हो जाती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘OMG..जब बैक टू बैक आपके गाने चल रहे हों’ ।

हालांकि, पार्लर विजिट के दौरान रुबीना ने सेफ्टी का पूरा ख्याल रखते हुए मास्क लगाए रखा है। बता दें, वीडियो में पीछे रुबीना का गाना ‘मरजानेया’, ‘दमदम’ और ‘गलत’ सुनाई दे रहा है।

बिग बॉस14 की विनर रुबिना दिलैक आज कल खूब लाइमलाइट में हैं। उनकी किसी भी फोटो या वीडियो के आते ही फैंस उसपे लाइक्स और कॉमेंट्स की बौछार कर देते हैं .

जिससे उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। हाल ही में रुबिना दिलौक (Rubina Dilaik Video) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।