जंगल के बीचों-बीच इस एक्ट्रेस ने उतारे कपड़े, देख लोगो को लगा करंट

इस वीडियो में निधि भानुशाली को एक जंगल में, पीले रंग की टॉप पहने हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वह अचानक काले और नीले रंग की बिकिनी में पानी में उतरती नजर आती हैं। निधी बीच जंगल में इस झील में तैरती और पानी में आग लगाती दिख रही हैं। वह पानी में डुबकी लगाती है और तैरने लगती है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में डॉ डॉग का फेमस सॉन्ग ‘व्हाट ए स्ट्रेंज डे’ बजता सुनाई दे रहा है। जो निधि के इस जंगल स्विमिंग वाले आइडिया पर परफेक्ट फिट हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा है, ‘खुशी है … जंगल के बीच में’।

फैंस ने निधि की पोस्ट पर प्यार की बौछार की और कमेंट में प्यार, दिल और आग के इमोजी बनाए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सोनू तू बदल गई रे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार निधि भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं। निधि भानुशाली लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

निधि भानुशाली नेचर लवर हैं। वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में तालाब के अंदर डुबकी लगाती दिख रही हैं। निधि भानुशाली के सेक्सी फिगर ने फैंस को दीवाना बना दिया है। निधि भानुशाली का बिकिनी अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

दर्शकों ने हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चाइल्ड स्टार्स को बड़े होते हुए देखा है। इसलिए इन कलाकारों से लोगों का अलग ही कनेक्शन है। इसलिए जब एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी पुरानी ‘​​सोनू’ ने बिकनी में अपना एक वीडियो शेयर किया तो इंटरनेट पर तबाही आ गई।