रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया , आखिरी गेंद हुआ कमाल

आखिरी गेंद पर कुलदीप (12) रन आउट हुए। कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट पर केवल 84 रन बनाए। बैंगलोर के लिए सिराज ने 3, सकाल ने 2 विकेट झटके। फिंच (16) और देवदत्त पडिक्कल (25) ने बैंगलोर को अच्छी शुरुआत दी, क्योंकि उन्होंने आसान लक्ष्य का पीछा किया।

 

कोहली और गुरकीत ने टीम को जीत दिलाई। बैंगलोर ने 13.3 ओवर में 2 विकेट पर 85 रन बनाए और 8 विकेट से जीत दर्ज की। कोहली (18) और गुरकीरत (21) नाबाद रहे।

दूसरा ओवर लेकर आए सिराज ने राहुल त्रिपाठी (1) और नीतीश राणा (0) को दो लगातार गेंदों पर आउट कर आउट कर कोलकाता को दबाव में ला दिया। अगले ओवर में नवदीप सैनी ने शुभमन गिल (1) को क्रिस मौरिस के हाथों कैच कराया।

वापस आए सिराज ने इस बार पोंटन (10) को आउट किया। कोलकाता ने 14 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। दिनेश कार्तिक (4) और कमिंस (4) ज्यादा देर नहीं टिक पाए। चहल के जोड़ीदार ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने फिर मॉर्गन को आउट कर कोलकाता की कमर तोड़ी दी। मॉर्गन ने 30 रन बनाए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीता IPL, कोलकाता के खिलाफ लीग मैच 8 विकेट से आईपीएल सीरीज़ का 13 वां सीज़न संयुक्त अरब अमीरात में हुआ। टॉस जीतने वाले कोलकाता के कप्तान मॉर्गन ने बल्लेबाजी करने का आप्शन चुना। मैच में पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने 8 विकेट पर 84 रन बनाए थे, जो इस सीजन का सबसे कम स्कोर था