बिहार चुनाव : तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा – पूरी तरह से…

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार 2015 में चोर दरवाजे से बीजेपी को लाए थे. 18 महीने मैं भी उस सरकार में उपमुख्यमंत्री था.  जब बिहार में आरजेडी की सरकार थी तो सभी जातियों का ख्याल रखा जाता था, लेकिन M-Y की स्ट्रैटजी के बारे में दूसरे लोगों ने दुष्प्रचार किया है. हमारी पार्टी  A टू Z की पार्टी है, M-Y हमारी पार्टी में नहीं है.

 

आरजेडी नेता ने कहा कि लोगों तक मुझे जाना है. हम जनता की ओर से लड़ाई लड़ रहे हैं. जनता के दुख-तकलीफ को दूर करना हमारी प्राथमिकता है. प्रचार में लालू की तस्वीर गायब होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद जनता के दिल में रहते हैं. शायद इसीलिए नीतीश कुमार की सभा में लालू यादव के नारे लगाए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक कारखाना नहीं लगवा सके. नीतीश कुमार पूरी तरह से थक चुके हैं. उनसे बिहार संभल नहीं रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और केंद्र की टीम बाढ़ में कहां थी?

अब चुनाव आया है तो पूरा कुनबा मेरे पीछे लगा दिया है. हर वर्ग के लोग नीतीश कुमार से नाराज और निराश हैं. वो अपने काम का हिसाब क्यों नहीं दे रहे हैं. नीतीश राज में 30 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है. तेजस्वी ने कहा कि नौकरी देने के लिए पैसा नहीं, इच्छा शक्ति होनी चाहिए. तेजस्वी ने पूछा कि नीतीश कुमार ने कितने प्रवासी मजूदरों को नौकरी दी है?

बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच तेजस्वी यादव ने आजतक से खास बातचीत की. तेजस्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन सरकार ने बिहार के कुछ नहीं किया है. नौकरी पर हमने झूठा वादा नहीं किया है. अगर वादा करना होता तो करोड़ों का वादा करते. बिहार में 4.5 लाख सरकारी पद खाली हैं. हम सत्ता में आएंगे तो इन खाली पदों पर नियुक्तियां होंगी.