अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगे वरुण धवन , शेयर की ये फोटो

जरुरी कामों के लिए घर से बाहर निकलें और हमे इस कोरोनावायरस को हराना है। इसके साथ ही इन दिनों सोशल मीडिया फैन्स की एक डिमांड बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आ रही फैन्स और दर्शकों की डिमांड की बात की जाए तो वो चाहते हैं कि अक्षय कुमार और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक वरुण धवन की जोड़ी बड़े परदे पर एक साथ आकर कब धमाका कर सकती है ।

वहीं वरुण धवन की बीते सालों में रिलीज हुई फिल्मों पर एक नजर डालें तो वरुण धवन ने विभिन्न फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ अपनी पहचान बनाई है ।

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार के बारे ने आपको बता दें की अक्षय बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार है जो हर साल 3 से 4 नई फ़िल्में लेकर आते हैं।

इसके साथ ही उनकी हर फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस करने में भी कामयाब रहती हैं। हालाँकि इन दिनों अक्षय कुमार पूरे भारत में फैल रहे कोरोनावायरस के कारण आने वाली फल्मों को शूटिंग को बंद कर अपने घर में इस वायरस से खुद का बचाव कर रहे हैं।

वहीं इतना ही नहीं, बीते दिन अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए देशवासियों से अपील की है इस समय सभी घर में रहें।