टेस्ट सीरीज से पहले रॉस टेलर का बड़ा बयान, कहा बुमराह से रहना होगा…

आहे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम सिर्फ जसप्रीत बुमराह पर ध्यान देंगे तो हम परेशानी में पद सकते है। टीम इंडिया का गेंदबाजी क्रम बहुत शानदार है।

टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा की भी वापसी हो रही और उनकी वापसी से यह लाइन उप और भी ज्यादा खतरनाक हो गया है। टीम इंडिया के पास विश्व के सबसे सबसे खतरनाक गेंदबाज है और उनसे निपटना आसान नहीं होगा।

आपको बता दे की भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोस टेलर खुद बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रहे है। रोस टेलर भारत के खिलाफ मैदान पर उतरते ही दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर बन जायेंगे जिसने क्रिकेट के तीनों फोर्मेट में 100 या 100 से अधिक मैच खेले हो। रोस टेलर अब तक 99 टेस्ट , 231 वनडे और 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा ले चुके हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज की शुरुवात शुक्रवार से हो रही है और इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच वेलिंटन में खेला जायेगा।

वेलिंटन में शुरू होने वाले इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर ने पत्रकारों से बातचीत की और टीम की तेयारियो के बारे में बताया।

रोस टेलर ने पहले टेस्ट मैच से पहले कहा कि भारतीय टीम बहुत खतरनाक है हमें सिर्फ जसप्रीत बुमराह पर ध्यान नहीं देना है, हमें सभी गेंदबाजो से सतर्क रहना होगा।