रोहित शेट्टी ने लगवाया कोरोना का टिका, कहा- ‘रियल लाइफ में मत बनिए…

इन दिनों रोहित अपकमिंग फिल्म सर्कस को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। ‘सिंबा’ की ग्रैंड सफलता के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि ‘सर्कस’ विलियम शेक्सपियर के लिखे नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ से प्रेरित होगी।

वहीं फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए रोहित शेट्टी पूरी तरह से तैयारी है जो एक नहीं तीन अलग-अलग शहरों में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग की शुरुआत यशराज फिल्म्स स्टूडियोज से होगी जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा महबूब स्टूडियोज में फिल्माया जाएगा।

रोहित ने लिखा कि ‘एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए। वैक्सीनेशन कराइए। वहीं बता दें कि रोहित से पहले धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, संजय दत्त, सलमान खान, जॉनी लीवर, सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह ने वैक्सीन लगवा चुके हैं।

हाल ही में संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वैक्सीन का डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बाबा ने सभी डॉक्टर्स की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था।

देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। वहीं महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना के कई मामले दर्ज हो रहे हैं। वहीं इस जानलेवा वायरस से बचाव के लिए लोग लगातार वैक्सीन ले रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें भी कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की डोज लगवा चुके हैं। वहीं इस लिस्ट में अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का भी नाम शामिल हो चुका है।

हाल ही में रोहित ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जहां वह टीकाकरण करवाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रोहित ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई है। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है।